posted on : दिसंबर 10, 2022 2:09 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : खुद पर मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंचा युवक, फिर जो हुआ…?

रुड़की: रुड़की के भगवानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सावन आया है। यहां एक युवक ने अपने पड़ोसी को केस में फंसाने के लिए ऐसी साजिश रची, जिसके बारे में सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

 

पुलिस उसके जाल में फंसने ही वाली थी कि अचानक पुलिस को शक हुआ और उससे सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की कड़ाई पूछताछ के बाद युवक ने जो राज खोले, उसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

भगवानपुर में एक युवक ने सनसनी फैलाने वाली साजिश रची। थाने पहुंचे युवक के सिर से खून निकल रहा था। उसके पूरे शरीर पर खून लगा था। थाने में वह पुलिस के सामने नाटक करने लगा कि उसके साथ मारपीट हुई है। उसके पड़ोसी ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया है।

शक होने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो युवक ने सच उगला। पुरानी रंजिश में पड़ोसी युवक को फंसाने के लिए एक युवक सिर पर मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंचा था। खुद को पीड़ित साबित करने के लिए वह पुलिस के सामने कहानी बनाता रहा।

पुलिस ने युवक की पूरी बात सुनी, लेकिन शक होने पर सख्ती से पूछताछ करनी शुरू की। जिससे युवक का झूठ पकड़ में आने लगा। पुलिस ने युवक के सिर से कपड़ा हटाया तो कोई घाव नहीं मिला। इससे पुलिस का शक और भी गहरा हो गया है।

पुलिस ने युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। झूठी सूचना देने पर पुलिस ने युवक का चालान कर दिया। भगवानपुर के शाहपुर निवासी दो युवकों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है।

गुरुवार को दोनों के बीच पुरानी रंजिश के चलते मारपीट हो गई। मारपीट के बाद युवक पड़ोसी युवक को फंसाने के लिए सिर और शरीर पर मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंच गया। युवक ने आरोप लगाया कि पड़ोसी ने मारपीट कर सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे लहूलुहान हो गया।

पुलिस ने शक होने पर युवक के सिर से कपड़ा हटाकर घाव देखे तो कुछ भी नहीं मिला। पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया।

 

झूठा आरोप लगाने पर पुलिस ने युवक को जमकर फटकार लगाई। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि झूठी सूचना देने पर रिहान निवासी शाहपुर का चालान कर दिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!