posted on : सितंबर 14, 2022 9:39 am
शेयर करें !

उत्तराखंड : टीचर से बोली छात्रा, पापा मेरे साथ गलत काम करते हैं…

  • पिता बेटी के साथ दो साल से कर रहा था रेप.

  • टीचर कि शिकायत पर आरोपी पिता गिरफ्तार.

रुड़की: रुड़की में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता अपनी बेटी से साल से रेप कर रहा था। आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने सारी आपबीती अपनी टीचर को सुनाई, जिसके बाद प्रधानाचार्य ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार क्षेत्र में एक फैक्ट्री कर्मचारी पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता है।परिवार मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल पहुंची तो वह पूरी तरह से डरी सहमी हुई थी। स्कूल प्रधानाचार्य ने इसका कारण पूछा। जिस पर छात्रा ने अपनी आपबीती बतायी।

प्रधानाचार्य ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर किशोरी के पिता के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पुत्री के साथ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी दिए जाने की धाराओं में मामला दर्ज किया। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी करीब दो साल से पुत्री के साथ दुष्कर्म कर रहा था। वह पहले पश्चिम बंगाल में नौकरी करता था। पत्नी को वह किसी बहाने से बाहर भेज देता और पुत्री के साथ दुष्कर्म करता था। इंस्पेक्टर भगवानपुर अमरजीत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए गए हैं।

 

 

2 thoughts on “उत्तराखंड : टीचर से बोली छात्रा, पापा मेरे साथ गलत काम करते हैं…

Leave a Reply

error: Content is protected !!