posted on : अक्टूबर 16, 2022 7:31 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: पकड़ा गया कलयुगी बेटा, कारनामा जानकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

देहरादून  :   नशा युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहा है। इसके कई उदाहरण हर दिन सामने आते रहते हैं। नशे के लिए युवा ऐसे ऐसे कारनामों को अंजाम दे देते हैं, जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा।   एक कलयुगी बेटे ने कुछ ऐसा किया जिससे आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

एक युवक ने नशे के लिए पैसे नहीं दे पाए। अपनी मां की हत्या का प्रयास किया। सफल नहीं हुआ तो हाथ तोड़ दिया और सिर फोड़ कर फरार हो गया।

पिता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मां को जान से मारने की कोशिश करते हुए सिर पर गंभीर चोट पहुंचायी।

सुमन विहार बापू ग्राम ऋषिकेश निवासी द्वारिका प्रसाद कोठारी ने अपने पुत्र शुभम कोठारी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते बुधवार को बेटे शुभम कोठारी ने अपनी मां गुड्डी देवी को जान से मारने की कोशिश करते हुए सिर पर गंभीर चोट पहुंचायी।

महिला का एक हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। जिसके बाद शुभम अपनी मां को अपने साथ ले गया और उन्हें चंद्रेश्वर नगर मौसी के यहां छोड़ कर फरार हो गया। मजबूर पिता अपनी पत्नी को नगर के  अस्पतालों  में ढूंढते रहे। बाद में पता चला कि उनकी पत्नी अपनी बहन के यहां है।

पिता ने पुलिस को बताया कि शुभम नशे का आदी है, इससे पहले भी वह कई बार अपने माता पिता के साथ मारपीट कर चुका है। बुधवार को भी उसने नशा करने के लिए अपनी मां से पैसे मांगे मगर मां ने गलत काम के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया।

इस पर उसने अपनी मां पर ही हमला ही हमला कर  दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे शुभम कोठारी को शिवाजी नगर ऋषिकेश से गिरफ्तार कर लिया गया।

error: Content is protected !!