उत्तराखंड : इस विभाग के MD ने ग्रुप में डाली पोस्ट…पेट्रोल 90 रुपये पार, क्या अब भी चाहिए मोदी सरकार…

उत्तराखंड : इस विभाग के MD ने ग्रुप में डाली पोस्ट…पेट्रोल 90 रुपये पार, क्या अब भी चाहिए मोदी सरकार…
शेयर करें !

देहरादून: उत्तराखंड पेयजल निगम के एक सरकारी वाट्सएप ग्रुप में एक अधिकारी ने कर्मचारी आचरण एवं सेवा नियमावली के खिलाफ पोस्ट किया है। जिसमें मोदी सरकार का मजाक उड़ाया गया है। इस पोस्ट पर पेयजल निगम के ही कुछ अधिकारियों ने आपत्ति जताई है। वहीं, भाजपा के विधायक और पार्टी पदाधिकारियों ने पोस्ट करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, पेयजल निगम के तहत प्रदेश में संचालित जल जीवन मिशन के कार्यो को लेकर एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया है। जिस में एक प्रभारी महाप्रबंधक ने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा है ‘पेट्रोल 90 रुपये पार, क्या अब भी चाहिए मोदी सरकार’। इसमें प्रधानमंत्री की रोते हुए तस्वीर भी डाली गई है। बताया जा रहा है कि पोस्ट डालने वाले अधिकारी ने प्रभारी महाप्रबंधक के पद पर तैनात हैं।

एसके पंत (प्रबंध निदेशक, पेयजल निगम) ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। पेयजल निगम में कई सरकारी वाट्सएप ग्रुप हैं, यदि किसी ग्रुप में इस प्रकार का कोई पोस्ट किया गया है तो निश्चित ही संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, विधायक, गणेश जोशी ने कहा कि सरकारी वाट्सएप ग्रुप में इस प्रकार का पोस्ट नहीं किया जाना चाहिए। संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

शेयर करें !
editor

editor

Leave a Reply

error: Content is protected !!