posted on : दिसंबर 20, 2022 7:57 am
शेयर करें !

उत्तराखंड : नेताओं की दिल्ली दौड़ जारी, आखिर कब खत्म होगा सस्पेंस

देहरादून : मुख्यमंत्री के नाम को लेकर बने सस्पेंस के बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक अचानक दिल्ली कूच कर गए। सियासी हलकों में चर्चा रही कि उन्हें केंद्रीय नेतृत्व ने बुलाया है। दिल्ली में पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक में दोनों नेताओं के शामिल होने की चर्चा है।

खबर है नैनीताल सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट को भी भाजपा आलाकमान ने दिल्ली बुला लिया है और भट्ट रवाना भी हो गए हैं। कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। ऐसे में कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

सीएम फेस को लेकर पिछले 9 दिनों से भाजपा लगातार मंथन कर रही है।लेकिन, भाजपा के मंथन से फिलहाल कोई मजबूत नाम निकल कर सामने नहीं आया है। यही कारण है कि अब फूल और फाइनल डिसीजन लेने के लिए बड़े नेताओं को दिल्ली में बुलाया गया है। माना जा रहा है कि आज सब कुछ तय कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में दोनों नेताओं से मुख्यमंत्री के चेहरे और मंत्रिमंडल के गठन को लेकर चर्चा हो सकती है। सीएम पद के लिए हो रही कश्मकश के बीच पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी दिल्ली पहुंचे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!