posted on : दिसंबर 16, 2022 11:01 am
शेयर करें !

उत्तराखंड: पत्रकार से विधायक बने उमेश कुमार का बड़ा ऐलान, अनाथ और गरीब बच्चों के लिए दान की तनख्वाह

देहरादून: पत्रकार उमेश कुमार चर्चाओं में रहते हैं। अपनी बेबाक पत्रकारिता के साथ ही अपने कामों के कारण भी देशभर में लोग उनको जानते हैं। लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने खानपुर के गालीबाज विधायक की पत्नी देवियानी को हराकर विधायक बने।

अब उमेश कुमार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने विधायक के रूप में उनको मिलने वाले वेतन को अनाथ लड़कियों की शादी और गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए दान करने का फैसला लिया है। विधायक उमेश कुमार अपनी सैलरी का 1 रुपया भी निजी कार्य में खर्च नहीं करेंगे। इस तरह उन्होंने राजनीति में एक नया अध्याय शुरू कर दिया है।

ट्विटर के माध्यम से उमेश कुमार ने यह घोषणा की है कि उस पर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर राजनीति में सब इसी तरह के लोग हों, तो सरकारी धन गरीबों और जरूरमंदों के काम आएगा। फिलहाल बदमाश फरार हैं और गंगनहर कोतवाली पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि अशोक कुमार जो कि डॉक्टर का काम करते हैं और उनका पुत्र उन्हीं की दुकान के पास में सर्राफा का कार्य करता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!