उत्तराखंड : मसूरी जाते हुए एक और हादसा, 2 की मौत, कुछ दिन पहले हुई थी 5 की मौत

मसूरी रोड पर आज तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। मसूरी घूमने जा रहे युवाओं  का वाहन गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई। तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए असपताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार मसूरी जाने के लिए मुख्य मार्ग से ना जाकर ओल्ड राजपुर रोड तरफ चले गए।

बताया जा रहा है कि वाहन को मोड़ते वक्त हादसा हो गया। मृतकों की पहचान आयुष शर्मा निवासी तेग बहादुर रोड, डालनवाला और अवनी कुकरेती निवासी कालागढ़ थाना कैंट देहरादून के रूप में हुई है। जबकि, सागर नरूला निवासी फतेह नगर दिल्ली, युवराज बिष्ट निवासी कालिदास रोड, ईशा निवासी चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग धरमपुर देहरादून घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मसूरी-देहरादून मार्ग पर यह इसी माह दूसरा बड़ा हादसा है। पिछले दिनों झड़ीपानी रोड पर पानी वाला बैंड के पास एक कार के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई थी। देहरादून आईएमएस कॉलेज में पढ़ने वाले चार लड़के और दो लड़कियां घूमने के लिए मसूरी आए थे। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि नैंसी नाम की लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

शेयर करें !
posted on : May 20, 2024 12:43 pm