posted on : दिसंबर 9, 2022 11:28 am
शेयर करें !

उत्तराखंड में मचा हड़कंप, रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, ये भी हैं टारगेट

देहरादून: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ऐरिया कमांडर के नाम से रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा पत्र मिला है। इस पच में 21 मई को लक्सर, नजीबाबाद, देहरादून, रुड़की, ऋषिकेश और हरिद्वार रेलवे स्टेशन समेत कई रेलवे स्टेशनों के अलावा हरिद्वार और अन्य धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस पत्र के बाद से जहां पुलिस सतर्क हो गई है। अन्य जांच एजेंसियां भी धमकी वाले पत्रों की सच्चाई जानने के लिए जुट गए हैं।

बताया जा रहा है कि टारगेट सीएम धामी को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र मिलने से हरिद्वार से नजीवाबाद तक खलबली मच गई है। पुलिस पत्र भेजने वाले की जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही उत्तराखंड और यूपी के रेलवे स्टेशनों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। हालांकि, अब तक धमकीभरे पत्र को सार्वजनिक नहीं किया गया है।

रेलवे सूत्रों के मुताबिक रुड़की रेलवे स्टेशन अधीक्षक को शनिवार शाम एक धमकी भरा पत्र मिला। पत्र टूटी-फूटी हिंदी में लिखा हुआ है। इसमें खुद को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर सलीम अंसारी बता कर लक्सर, नजीबाबाद, देहरादून, रुड़की, ऋषिकेश, हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। साथ ही हरिद्वार में मंशा देवी, चंडी देवी समेत अन्य धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाने की धमकी दी है।

वहीं, इस मामले डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि पत्र भेजने वाले की पहचान कर ली गई है। वह पिछले 20 साल से मानसिक रोगी है, लेकिन पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा कि सभी जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!