posted on : दिसंबर 26, 2022 2:09 pm
शेयर करें !

Ankita Murder Case : अंकिता को न्याय दिलाने के लिए बॉलीवुड से भी उठी मांग, ट्रेंड कर रहा #JusticeForAnkita

#UttarakhandAnkitaMurderCase #BollywoodSeekJustice, #JusticeForAnkita : देवभूमि की बेटी 19 साल की अंकिता की हत्या के लिए पूरा उत्तराखंड इंसाफ मांग रहा है। राज्य के बाहर भी अंकित के लिए लोग लगातर इंसाफ मांग रहे हैं। पूरा देश एकजुट नजर आ रहा है। इस मामले में उत्तराखंड बेस्ड बॉलीवुड सितारों ने भी अंकित के लिए इंसाफ की मांग की है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल अंकिता के हत्यारों को सजा दिलाने और परिवार को इंसाफ दिलाने के सपोर्ट में सामेन आये हैं।

#JusticeForAnkita को जुबिन का सार्थन

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने अंकिता हत्याकांड को लेकर ट्वीट किया है। जुबिन ने सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर ट्रेंडिंग हैशटैश #JusticeForAnkita को पोस्ट करते हुए  Now (तुरंत एक्शन) लिखा है और जल्द से जल्द इस मामले में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग की है। हालांकि इस हत्याकांड में देरी से प्रतिक्रिया देने को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

उर्वशी रौतेला ने की ये पोस्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अंकिता हत्याकांड मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है। उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में #JusticeForAnkita लिखते हुए फेमिनिज्म के असल मायने समझाएं हैं। उर्वशी ने अपनी इस इंस्टा स्टोरी में लिखा,  ‘फेमिनिज्म महिलाओं को मजबूत बनाने के बारे में नहीं है। महिलाएं पहले से ही मजबूत हैं। यह दुनिया को उस ताकत को समझने के तरीके को बदलने के बारे में है।’ बता दें उर्वशी का जन्म उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ है।

ये है अंकिता हत्याकांड 

उत्तराखंड के यमकेश्वर ब्लॉक के गंगा भोगपुर स्थित रिजॉर्ट से लापता 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कुछ दिनों पहले चीला नहर में धक्का देकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच में जुटे एएसपी पौड़ी शेखरचंद्र सुयाल ने बताया कि होटल मालिक अंकिता भंडारी को गेस्ट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते थे। मना करने पर अंकिता की होटल मालिक और अन्य आरोपियों के साथ बहस होती थी। इसी तरह की वारदात 18 सितंबर की शाम को भी हुई और होटल मालिक पुलकित ने बाकी सहयोगियों के साथ मिलकर ऋषिकेश में गुस्से में अंकिता भंडारी को नहर में धक्का दे दिया, जिसके चलते अंकिता की मौत हो गई। घर की आर्थिक स्थिती ठीक ना होने की वजह से अंकिता ने रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करनी शुरू की थी। अंकिता की हत्या के विरोध में पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन जारी है। इस मामले में आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

error: Content is protected !!