posted on : दिसंबर 4, 2022 2:52 pm
शेयर करें !

इसुदान गढ़वी AAP के गुजरात में CM फेस, पत्रकार से बने नेता

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में पार्टी के सीएम उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। दिल्ली के सीएम ने ‘रायशुमारी’ के नतीजे का ऐलान करते हुए कहा कि इसुदान गढ़वी को 73 फीसदी लोगों ने अपनी पसंद बताया है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि 16,48,500 लोगों ने अपनी राजय दी थी, जिसमें से 73% ने इसुदान गढ़वी का नाम लिया। पत्रकार से नेता बने गढ़वी और पाटीदार नेता गोपाल इटालिया को सीएम दावेदार की रेस में सबसे आगे माना जा रहा था।

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का भरोसा जाहिर करते हुए कहा कि वह गुजरात के सीएम कैंडिडेट नहीं, गुजरात के अगला सीएम के नाम की घोषणा कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा, ”आम आदमी पार्टी एक नया इंजन है, नई उम्मीद लेकर आई है। नए उम्मीद, नए चेहरे, हम कमरे में बैठकर यह नहीं तय करते कि सीएम कौन होगा।

पंजाब में भी यही किया था। भगवंत मान को सीएम कैंडिडेट केजरीवाल ने नहीं, पंजाब की जनता ने चुना था। अब जब लग रहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। नई पार्टी का कोई सर्वे अनुमान नहीं लगा पाता है। दिल्ली में जब पहली बार हम जीते तो कोई सर्वे हमें एक भी सीट नहीं दे रहा था। गुजरात में सारे सर्वे फेल होंगे, हमारी सरकार बनेगी।

error: Content is protected !!