posted on : दिसंबर 18, 2022 12:44 pm
शेयर करें !

बड़ी खबर : राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बम धमाके हो सकते हैं। इस यात्रा में संभावित बम धमाके को लेकर एक खत के सामने आने के बाद से सनसनी फैल गई है।

मध्यप्रदेश के इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में देर रात गुजराती स्वीट्स एक लेटर आया था। इस लेटर में राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाके की बात कही गई है। इसको लेकर जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है।

गुजराती स्वीट्स पर डाक से आए एक लेटर के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना हो गया है। वहीं अधिकारियों की माने तो गुजरात स्वीट पर यह लें ऐप पर प से आया था जिसकी तस्दीक की जा रही है। वही अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी अन्य जानकारी देने से इंकार कर रहे हैं।

एसीपी दिनेश अग्रवाल के अनुसार, जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के गुजरात स्वीट्स पर देर रात पोस्ट से एक पत्र आया था। जिसे स्वीट्स के मालिक ने सुबह जब खोलकर देखा तो उसमें साफ तौर पर लिखा गया था कि राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाके हो सकते हैं।

वहीं, इस मामले में पहले भी कांग्रेसी नेता इस बात की आशंका जता चुके हैं कि मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा जैसे ही आएगी भाजपा सरकार सुनियोजित तरीके से उस यात्रा को खराब करने के लिए यह साजिश रच रही है। हालांकि, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने इस तरह की ब ल ऐप पर पढ़ें सिरे से नकारा है। लेकिन इंदौर में इस तरह का पत्र मिलने से पुलिस-प्रशासन की बेचैनी जरूर बढ़ गई है।

error: Content is protected !!