बड़ी खबर : NIA के बाद देश के 11 राज्यों में 64 जगहों पर IT की छापेमारी, उत्तराखंड भी शामिल!

देश में आज आयकर विभाग की टीम ने 11 राज्यों में 64 जगहों पर छापा मारा है। आयकर विभाग की टीम ने यूफ्लेक्स लिमिटेड के ठिकानों पर छापेमारी  है। समाचार एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से बताया कि आयकर विभाग की उत्तर प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, जम्मू और कश्मीर, हरियाणा, तमिलनाडु, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में करीब 64 जगहों पर छापेमारी जारी है। इससे पहले NIA ने डेढहभार में छापेमारी की थी।

इससे पहले आज सुबह से NIA की देश के आठ राज्यों में 70 से अधिक जगहों पर छापेमारी जारी है। ये कार्रवाई गैंगस्टर केस मामले को लेकर की गई है। जिन राज्यों में NIA ने कार्रवाई की है, उनमें पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, गुजरात और मध्य प्रदेश शामिल है। यह छापेमारी टेरर फंडिंग को लेकर गैंगस्टर और उनके करीबियों के ठिकाने पर हुई है.

NIA की ये छापेमारी सभी जगहों पर एक साथ की जा रही है. एनआईए सूत्रों के मुताबिक, छह गैंगस्टरों से पूछताछ के दौरान कई और गैंगस्टर्स के नाम सामने आए थे. NIA पूछताछ किए गए गैंगस्टरों के घरों और उनसे और उनके सहयोगियों से जुड़े अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

शेयर करें !
posted on : February 21, 2023 11:04 am