posted on : दिसंबर 26, 2022 6:48 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड: CM धामी ने जीता दिल, हरदा से मिलने पहुंच आवास

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दूसरी बार सीएम का पद संभालने और शपथ ग्रहण के बाद पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात की। खास बात यह रही कि सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद उनसे मिलने उनके आवास पहुंचे। सीएम धामी ने सकारात्मक राजनीति का उदाहरण पेश कर लोगों का दिल जीता है।

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है। इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि कांग्रेस भाजपा, हरदा और सीएम धामी इसे शिष्टचार भेंट का नाम दे रहे हैं लेकिन बात कुछ ओर भी है। हरीश रावत  की एक पोस्ट के बाद अचानक हरीश रावत से मिलने जाना ये साफ जाहिर कर रहा है कि सीएम धामी हरीश रावत की नाराजगी को दूर करने पहुंचे।

आपको बता दें कि बीते दिनों हरीश रावत ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी और शपथ ग्रहण के निमंत्रण देने पर सवाल खड़े किए थे। हरीश रावत ने शपथ ग्रहण में बुलाने पर नाराजगी जाहिर की थी। जिसके बाद आज सीएम धामी उनसे मुलाकात करने पहुंचे। इसके लिए सीएम की जमकर तारीफ भी हो रही है। मुलाकात के दौरान दोनों के बीच राज्य हित के विभिन्न विषयों पर बातचीत हुई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!