posted on : फरवरी 31, 2022 2:21 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड ब्रेकिंग : BJP हाईकमान ने लिया विधानसभा भर्ती गड़बड़ी का संज्ञान, क्या होगी कार्रवाई?

देहरादून: उत्तराखंड में भर्ती घोटालों की जांच ने राष्ट्रीय स्तर पर राज्य की छवि को नुकसान पहुंचाया है। एक के बाद एक कई भर्ती घोटाले सामने आए हैं। सीएम धामी ने लगातार एक्शन लिए और एसटीएफ ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, कुछ भर्तियों की अब जांच भी शुरू हो गई है।

इस बीच विधानसभा भर्ती घोटाले का मामला सामने आया। भाजपा-कांग्रेस दोनों ही सरकारों में अपने को खूब नौकरियां बांटी गई। लेकिन, तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष और वर्तमान कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के एक बयान ने भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी दीं। मीडिया को धमकाने के अंदाज में कहा था कि कोई गड़बड़ी नहीं हुई और ना जांच की जरूरत है। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया था कि यह कोई नई बात नहीं है। पहले ही ऐसा होता रहा है।

उत्तराखंड: सबसे बड़ा भर्ती घोटाला सगे भाई हुए थे पास, एक ही गांव के 20 लोगों का चयन 

जानकारी के अनुसार उनके इस बयान को पार्टी ने बहुत गंभीरता से लिया है। बताया जा रहा है कि उनको दिल्ली तलब किया गया है। जानकारों की मानें तो भाजपा आला कमान इस मामले में कोई बड़ी कार्रवाई कर सकता है। भाजपा किसी भी तरह से अपनी छवि को नुकसान नहीं होने देना चाहती है। खासकर ऐसे वक्त में जब पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों जुटी हो।

जानकारी के अनुसार कैबिनेट मंत्री दिल्ली में एक बैठक में शामिल होने दिल्ली जाने वाले हैं। माना जा  रहा है कि इस दौरान उनको पार्टी के  पदाधिकारियों से मुलाकत करने लिए भी कहा गया है। हालंकि, इसमें कितनी सच्चाई है, यह पार्टी के एक्शन के बाद ही पता चल पायेगा।

error: Content is protected !!