posted on : सितंबर 15, 2022 2:00 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड : हाकम के साथ बैंकॉक में मौज करने वालों की खंगाली जाएगी कुंडली, तार जुड़े तो खैर नहीं!

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्त चयन सेवा आयोग (UKSSSC) पेपर लीक मामले के मुख्य सरगना माने जा रहे हाकम सिंह को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। एसटीएफ जल्द उसे रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि हाकम इस दौरान बड़े राज खोल सकता है। अगर एसटीएफ पर राजनीति दबाव नहीं डाला गया तो इस मामले में कई नेताओं और अधिकारियों को गठजोड़ भी खुलकर सामने आ सकता है।

एसटीएफ की अब तक की कार्रवाई से हाकम के साथ बैंकॉक में नाचने वाले और मौज करने वालों की धुकधुकी बढ़ गई है। उनको खुद के इस मामले में फंसने का डर सताने लगा है। हाकम सिंह रावत के नजदीकी संबंध वाले राजनेता और अफसर भी एसटीएफ की नजर में है। एसटीएफ के पास जानकारी है कि करोड़ों की संपत्ति के मालिक हाकम ने कई संपत्ति की पावर ऑफ एटॉर्नी नेताओं और अफसरों के नाम है। हालांकि, इन बातों की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

हाकम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बैंकॉक का बताया जा रहा है। उस वीडियो में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, उनको लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। एसटीएफ उनसे भी पूछताछ कर सकती है। फिलहाल मामले की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है।

एसटीएफ की कार्रवाई में अब तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिनमें प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों से लेकर पुलिस, न्याय विभाग के कर्मचारियों के साथ ही सचिवालय के अधिकारी तक शामिल हैं। नकल माफिया हाकम सिंह भी है, जो भाजपा का जिला पंचायत सदस्य है। हालांकि, भाजपा उनको पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा चुकी है।

वीडियो के सामने आने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं भी होने लगी हैं। सोशल मीडिया में लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन सभी की जांच होनी चाहिए, जो हाकम के साथ लंबे वक्त से जुड़े हुए थे और उसके कामों में साथ हैं।

One thought on “उत्तराखंड : हाकम के साथ बैंकॉक में मौज करने वालों की खंगाली जाएगी कुंडली, तार जुड़े तो खैर नहीं!

Comments are closed.

error: Content is protected !!