posted on : दिसंबर 10, 2022 1:17 pm
शेयर करें !

उत्तराखंड से बड़ी खबर : पूर्व सीएम हरीश रावत की हार, हार की ओर CM धामी

देहरादून: कांग्रेस के लिए बुरी खतर है, तो भाजपा के लिए भी एक बुरी खबर है। कांग्रेस कैंपेनिंग कमेटी के अध्यक्ष पूर्व सीएम हरीश रावत लगभग चुनाव हारने की कगार हैं। वहीं, सीएम धामी भी चुनाव हारने की ओर बढ़ रही है। हालांकि, अच्छी बात यह है कि भाजपा फिर से सत्ता में वापसी कर रही है। जबकि, कांग्रेस एक बार फिर हार रही है।

लालकुआं से कांग्रेस के लिए और हरीश रावत के लिए बुरी खबर है। बता दें कि हरीश रावत चुनाव हार गए है। इससे पहले चुनाव में वो दो जगह से हारे थे और बात करें सीएम धामी की तो तो वो भी 5000 अधिक वोटों से पीछे हैं। सीएम धामी भी चुनाव हारते दिखाई दे रहे हैं. वहीं यतीश्वरानंद भी पीछे हैं उन्हे हरीश रावत की बेटी अनुपमा ने टक्कर दी है।

हरिद्वार की देहात सीट से बड़ी खबर है। हरिद्वार ग्रामीण सीट से भाजपा प्रत्य़ाशी और सीएम के खास कहे जाने यतीश्वरानंद को अपनी हार का अंदेशा हो गया है और वो मतगणना संपूर्ण किए बिना ही मतगणना स्थल से लौट गए हैं। हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत को जीतता हुआ देख यतीश्वरानंद आश्रम की ओर रवाना हो गए हैं।

जानकारी मिली है कि वो मीडिया से बात किए बिना ही आश्रम लौट गए। वहीं दूसरी ओर सीएम धामी भी हार रहे हैं। वहीं, बता दें कि हरीश रावत लालकुआं विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत 13893 वोट से पीछे चल रहे हैं तो वीं दूसरी ओर उनकी बेटी जीत की ओर है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!