posted on : दिसंबर 12, 2022 11:46 am
शेयर करें !

उत्तराखंड के लिए बुरी खबर: एयरफोर्स अधिकारी की पत्नी और दो बच्चों समेत दर्दनाक मौत, यहां हुआ हादसा

राजस्थान के पाली के सुमेरपुर में हुए सड़क हादसे में पूरे परिवार की मौत हो गई। ट्रक और कार की आमने-सामने से भिडंत में एयरफोर्स अधिकारी, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक की टक्कर से कार चकनाचूर हो गई और चारों के शव उसमे फंस गए। हादसे की सूचना पर पुहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा पाली-सुमेरपुर बॉर्डर पर शिवगंज-सुमेरपुर नेशनल हाईवे पर हुआ। बताया गया कि एयरफोर्स अधिकारी गुलाब सिंह नेगी कार से गुजरात के कच्छ-भुज जा रहे थे। उनके साथ पत्नी अनिता नेगी, बेटा अनिरूद्ध और एक 10 साल की बेटी मौजूद थे।

शुक्रवार देर शाम नेशनल हाईवे 62 पर बीपी पेट्रोल पंप के करीब उनकी कार के सामने अचानक को आवारा जानवर आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार डिवाइडर तोड़ते हुए पलट गई और सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई।

ट्रक काफी दूर तक कार को घसीटता हुआ ले गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार ऊपर और साइड से दब गई और उसमें बैठा परिवार उसमें फंस गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब तक चारों को बाहर निकाला उनकी मौत हो चुकी थी। चारों शवों को सुमेरपुर सरकारी अस्पातल में रखवाया दिया गया है।

जानकारी के अनुसार एयरफोर्स अधिकारी गुलाब सिंह नेगी उत्तराखंड के रहने वाले थे। वह गुजरात के कच्छ-भुज में अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में हादसा हो गया। पुलिस ने उनके परिवार के सदस्यों को सूचना दे दी है। उनके आने पर पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

error: Content is protected !!